डेल स्टेन का कहना है कि IPL 2021 के फाइनल में….पढिये पुरी डिटेल यहा.

खेल

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने कहा है कि शुक्रवार को दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की किस्मत खराब होगी। स्टेन ने कहा कि खराब फैसले, इयोन मोर्गन और दिनेश कार्तिक के फॉर्म एमएस धोनी की अगुवाई वाली सीएसके के खिलाफ 2 बार के चैंपियन केकेआर को चोट पहुंचा सकते हैं।

136 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) 12.1 ओवर में 96/0 पर चल रही थी। 20वें ओवर की चौथी गेंद पर कट और शारजाह में समीकरण काफी बदल गए थे। कोलकाता को अंतिम 2 गेंदों पर 6 रन चाहिए थे, 130 रन पर सात विकेट। दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के प्रमुख ऑफ स्पिनर आर अश्विन हैट्रिक पर थे। काफी स्पष्ट रूप से केकेआर फिर से थे।

हालाँकि, राहुल त्रिपाठी ने केकेआर को ब्लश से बचाया और एक छक्का लगाया जब सिर्फ 2 गेंदों पर छह रन चाहिए थे।

डेल स्टेन ने माना है कि केकेआर कुछ गंभीर किस्मत के दम पर आईपीएल 2021 के फाइनल में पहुंचा है, यह कहते हुए कि इयोन मॉर्गन और उनके डिप्टी से फॉर्म की कमी उन्हें सभी महत्वपूर्ण फाइनल में नुकसान पहुंचा सकती है। विशेष रूप से, केकेआर के मध्य क्रम की बल्लेबाजी ने आईपीएल के 14 वें संस्करण में संघर्ष किया है और यह उनके गेंदबाज हैं जिन्होंने कई मौकों पर अपनी कमियों को दूर किया है।

“मैंने हमेशा नंबर खेले हैं। यह कैसीनो में जाने जैसा है। अगर यह लगातार 10 बार ब्लैक पर उतरता है तो किसी बिंदु पर रेड हिट होने वाला है। मुझे लगता है कि किसी बिंदु पर केकेआर की किस्मत पकड़ने वाली है उन्हें। खराब निर्णय और मॉर्गन और डीके के रूप की कमी के कारण इस तरह की चीजें उन्हें पकड़ने जा रही हैं। यह आज रात लगभग हो गया था और यह सबसे खराब समय पर हो सकता है और यह फाइनल है

सीएसके अच्छा लग रहा है, वास्तव में शांत। ऐसा लगता है कि वे सही समय पर सही दिशा में ऊपर जा रहे हैं। धोनी उस रात अच्छे दिखे, उन्होंने अपनी टीम की कप्तानी अच्छी की। उनके बल्लेबाज अच्छे दिख रहे हैं… मुझे लगता है कि केकेआर फाइनल में एक बेहतर टीम के खिलाफ आ सकता है।”

भारत के पूर्व क्रिकेटर संजज मांजरेकर भी अपना चौथा आईपीएल खिताब जीतने के लिए चेन्नई का समर्थन कर रहे हैं।

“दोनों टीमें धीमी टर्नर को पसंद करतीं क्योंकि यहीं पर चेन्नई दीपक चाहर और [डीजे] ब्रावो और अन्य और कोलकाता के साथ-साथ स्पिनरों का उपयोग करने में बहुत अच्छा है। इसलिए यह उनके आराम क्षेत्र से थोड़ा बाहर है। यह एक मुश्किल है कॉल टू कॉल। और जैसा कि मैंने पहले कहा था, अधिकांश टीमें एक बड़ी कमजोरी लेकर चल रही हैं.

जो कि बड़ी रात में पूर्ववत हो सकती है, लेकिन जिस तरह से चीजें हैं और धोनी पर, वह कैसे सीमाओं का प्रबंधन करते हैं, मैं पसंदीदा के रूप में सीएसके के साथ जा रहा हूं और विशेष रूप से कोलकाता के रन चेज में घबराहट को देखने के बाद, आप जानते हैं, आप इसके बारे में संदेह महसूस करने लगते हैं, “उन्होंने ईएसपीएनक्रिकइन्फो को बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *